(1)

पत्नी- मैं तुम्हारी नीली शर्ट प्रेस कर रही थी तो, शर्ट एक जगह थोड़ी सी जल गई


पति- कोई बात नहीं, मेरे पास वैसी ही एक और नीली शर्ट है।


पत्नी- मुझे मालूम था, इसलिए उस शर्ट का उतना कपड़ा काटकर, मैने इस जली हुई शर्ट में जोड़ दिया।


(2)

उठकर मेकअप कर रही थी।

तभी पति की भी आंख खुल गयी।


पति- पगला गई हो क्या, 

सुबह सुबह मेकअप...


पत्नी- चुपचाप लेटे रहो, मुझे अपना 

फोन खोलना है, फेस लॉक लगा दिया था, और अब 

वह मुझे पहचान नहीं रहा है...!!!


(3)

इंस्पेक्टर- इतनी क्यों पी रखी थी?

शराबी- मजबूरी थी भैया।

इंस्पेक्टर- कैसी मजबूरी?

शराबी- बोतल का ढक्कन खो गया था...!!


(4)

पत्नी- मैं तुम्हारी नीली शर्ट प्रेस कर रही थी तो, शर्ट एक जगह थोड़ी सी जल गई


पति- कोई बात नहीं, मेरे पास वैसी ही एक और नीली शर्ट है।


पत्नी- मुझे मालूम था, इसलिए उस शर्ट का उतना कपड़ा काटकर, मैने इस जली हुई शर्ट में जोड़ दिया।