(1)
एक बार एक शिक्षिका कक्षा में बच्चों से सवाल पूछती है;

शिक्षिका: खाली स्थान की पूर्ति करो, 900 चूहे खा कर बिल्ली ____ चली?

पप्पू: 900 चूहे खा कर बिल्ली धीरे-धीरे चली!

शिक्षिका (गुस्से से): खड़े हो जाओ, मजाक करते हो!

पप्पू: मैडम जी ये भी मैंने आपका दिल रखने के लिए कह दिया वरना 900 चूहे खा कर बिल्ली तो क्या बिल्ली का बाप भी नहीं चल सकता!

😊😊😊😊😊😊

(2)
संता के 9 बेटों में से एक अलग दिखता था

संता पूरी जिंदगी अपनी पत्नी से जानना चाहता था कि वो एक बेटा किसका है
         लेकिन उसकी पत्नी ने कभी बताया
नही तो,
        
           संता मरने से पहले अपनी पत्नी से
कहता है अब तो सच सच बता दो यह एक अलग दिखने वाला लड़का किसका है?

पत्नी - हे! मेरे प्राणनाथ यह एक ही तो आपका है। बाकी सब तो...... 

(3)
पप्पू - जल्दी से यहां एक एम्बुलेंस भेज दीजिये मेरे दोस्त को एक गाड़ी ने टक्कर मार दी है, उसके नाक और कान से खून बह रहा है..! शायद उसकी टाँग भी टूट गई है

ऑपरेटर - आप किस जगह पर है, कृपया वो बता दीजिये?
पप्पू - बर्लिंगटन चौराहे पर।

ऑपरेटर - आप मुझे बर्लिंगटन चौराहे की इस्पेलिंग बता दीजिये!

पप्पू की ओर से कोई आवाज नहीं आई!

ऑपरेटर - सर क्या आपको मेरी आवाज़ आ रही है?
पप्पू की ओर से अभी भी कोई आवाज नहीं आई!

ऑपरेटर - सर प्लीज, जवाब दीजिये, क्या आप मुझे सुन रहे हैं?

इतने में पप्पू बोला हां- हां मैं उसे घसीट कर नाका चौराहे पर ले आया हूँ, आप नाका की ईस्पेलिंग लिखो - NAKA


(4)
पता नहीं कमबख्त ये लवर लोग कैसे
धीरे-धीरे खुसुर पुसुर कर लेते है





😎





मुझे तो छींक आए तो (पड़ोसियों) के 
बर्तन गिरने लगते हैं 
😂😝😝😜😜😂

(5)
आज मेरी गाड़ी साफ करने वाला 
कपडा फिर चोरी हो गया..☹️
लगता है...🤔
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
जिसका था वो वापस ले गया..😐😝

(6)
एक आदमी ने पड़ोसी के बच्चे को पीट दिया।
पड़ोसन लड़ने के लिए आई तो आदमी ने पूछा
कि ये आपका बच्चा है😳😳
आपकी तो इतनी उम्र नही लगती।🤔🤔

बस फिर क्या था लड़ाई वहीं खत्म हो गयी
और पड़ोसन ने अपने ही बच्चे को फिर से 
पीट डाला 😬😬