(1)

 डॉक्टर ने महिला के मुंह में थर्मामीटर रख कर कुछ देर मुंह बन्द रखने को कहा...

    पत्नी को खामोश देख कर पति ने पूछा...

    डॉक्टर साहब...ये जादुई चीज कितने की आती है? .

😃😃😃😁😁😁😜😜😜😂😂😂🤣🤣🤣

(2)

टीचर: अगर तुम एक जंगल में हो और वहां शेर आ जाए तो तुम क्या करोगे?


लड़का: सर मैं पेड़ पर चढ़ जाऊंगा।


टीचर: अगर वह वहां भी आ जाए तो?


लड़का: तो मैं पानी में कूद जाऊंगा?


टीचर: और अगर वह पानी में भी आ जाए तो?


लड़का: सर, पहले आप यह बताओ कि शेर क्या आपका रिश्तेदार है जो आप उसकी तरफदारी किये जा रहे हो?

😝😝😝😜😜😜😁😁😁😂😂😂

(3)

पति-पत्नी विदेश घूमने जा रहे थे...

.

पत्नी - अगर मैं वहां खो गई, तो आप

मुझे कैसे ढूंढोगे...? 


पति - मैं सभी रास्तों पर गुमशुदगी के

पोस्टर लगा दूंगा...!


पत्नी - वाह जानू, क्या लिखोगे पोस्टर में? 


पति - जिसको भी मिली, उसी की...!!!

😜😜😜😜😜😜😜😜😜

(4)

संता: यार, जब तुझे गर्मी लगती है तो तू क्या करता है?

बंता: एसी के सामने बैठ जाता हूँ!

संता: और जब बहुत ज्यादा गर्मी लगती है तब?

बंता: तब एसी को ऑन कर लेता हूँ!

 😂😂😅😅

(5)

बीवी पति के साथ मंदिर गयी

... और मन्नत का धागा बांधके मन्नत मांगी,

फिर हड़बड़ाई और धागा खोल दिया 


पति-  क्या हुआ, धागा क्यों खोला ?


पत्नी- मैंने मन्नत मांगी थी कि,आपकी ज़िंदगी

की तमाम मुश्किल दूर हो जाएं


... फिर अचानक खयाल आया, 

कहीं मैं ही न निपट जाऊं 


😂😝😀😀😜😂

(6)

टीचर : ऐसी कौन-सी चीज है जिसे हम ना देख सकते हैं, ना महसूस कर सकते हैं फिर भी उसके बिना जी नहीं सकते? 

बंटी : हवा।

टीचर : बहुत अच्छे। 

मोनू : नहीं टीचर, इसके अलावा भी कुछ है।




टीचर : अच्छा तो तुम ही बता दो वह क्या है? 

मोनू : इंटरनेट कनेक्शन!

😝😝😜😜😜😝😝😝😝